Oct, 16, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

About Us

Our Story

OMH NEWS

www.omhnews.com एक हिन्दी न्यूज वेवसाइट है। जिसका उद्देश्य आप तक हर तरह की खबर पहुंचने का है। हर तरह की जानकारी आपको हमारे वेवसाइट के द्वारा मिल सके हमारी यही कोशिश है। किसी भी तरह की झूठी खबर आपको न दी जाए, हर खबर की पुष्टि कर के ही आपको जानकारी दी जाए यही हमारा लक्ष्य है।  आप घर में हो या सफर कर रहे हो देश में हो या विदेश में इंटरनेट के माध्यम से आप हमारे वेवसाइट पर दिए जाने वाले न्यूज से हमेशा जुड़े रह सकते है। 

विशेषता:- 

हमारे वेवसाइट के जरिए आपको हर तरह की न्यूज़ मिलती रहेगी।  देश, विदेश, खेल, बॉलीवुड, हॉलीवुड, टीवी, जीवन शैली, हेल्थ, नौकरी, पढाई, कारोबार, टेक्नालॉजी, और रिलेशनशिप से जुड़ी हर तरह की खबर आप तक आसानी से पहुंच सके, यह हमारी कोशिश है। किसी भी तरह की देश दुनिया की खबर से आप अनभिज्ञ न रहे इस बात को धयान में रखते हुए आपके लिए सोशल मिडिया की भी सुबिधा हमारी वेवसाइट दे रही है। आप OMH न्यूज़ के फेसबुक पेज पर भी जुड़ सकते है जिससे हर खबर आप तक आसानी से पहुँच सकती है। साथ ही आप हमारे वाट्सएप्प, ट्वीटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब के जरिए भी हमारे साथ जुड़ सकते है।  

हमारी अपेक्षा:- 

हमारी अपेक्षा है कि हम अपने वेवसाइट पर दिए जाने वाले न्यूज से आपको संतुष्ट कर आपकी हर अपेक्षा पर खड़े उतर सके।  साथ ही हमसे किसी प्रकार की त्रुटि न हो, और आप हमसे असंतुस्ट न हो। यह उम्मीद करते है कि आप सभी का सहयोग हमे मिले ताकि हमारा मनोबल कमजोर न हो और हम ज्यादा से ज्यादा जानकारी आपको दे पाए। 

निवेदन:-

हम आप सभी पाठको से निवेदन करते है अगर हमसे किसी प्रकार की त्रुटि हो जाए तो हमे उसकी जानकारी दे और हमारा साथ दे ताकि हम ज्यादा से ज्यादा बेहतर काम कर सके। अगर आपके पास कोई बेहतरीन आईडिया या विशेष जानकारी हो जो आप चाहते कि हम अपने वेबसाइट के द्वारा उसे दरशाय तो आप हमे उसकी जानकारी दे सकते है।   जानकारी देने के लिए मेल, वाट्सएप्प, फ़ोन कॉल, कमेंट, या कांटेक्ट फॉर्म के जरिये दे सकते है। आपकी सराहना और आपका प्यार हमारे लिए उतना ही मायने रखता है जितना एक छोटे से पौधे को सींचने के लिए पानी।  


Admin Information 
www.omhnews.com is run and operated by Journalist Abhishek Aryan. The motive of the admin is to provide good content with lots of information to masses directly through web.  

Email – abhishek@omhnews.com

Phone – 9594041704

Admin – Abhishek Aryan

 Thank you