Feb, 24, 2020
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

होली के रंगो से कैसे बचाए अपना स्मार्ट फोन, जाने कुछ टिप्स..

Sharing is caring!

Lifestyle Desk : जब होली आती है तो हम सब रंग और गुलाल में कुछ इस कदर लीन हो जाते है की बाकि चीजों का तो याद भी नहीं रहता। कई बार हमें काफ़ी नुकसान भी उठाना पड़ जाता है।  रंगो से भींग कर हमारे कपड़े के साथ-साथ हमारा फोन भी भींगकर ख़राब हो जाता है, और हमारे रंग में भंग पड़ जाता है। फिर हम होली तो दूर की बात कुछ दिनों तक मुस्कुराना भी भूल जाते है। ऐसे में कई लोग होली के दिन मोबाईल फोन घर पर ही रख कर निकलते है, साथ में रखते ही नहीं। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए है कुछ ऐसे घरेलु उपाय जिसमे घर के सामान और कम खर्च में आप अपने मोबाईल फोन को सुरक्षित रख पाएंगे।  साथ ही आपको अपना मोबाईल घर में छोड़ कर निकलने की आवश्यकता भी नहीं पड़ेगी। आपको बता दे कि इसबार होली 21 मार्च दिन गुरुवार को है।

 कम खर्च में आने वाले कुछ उपाय जो आपकी इस होली में भरेंगे सिर्फ खुशियों के रंग :–

1. वाटरप्रूफ कवर – मार्केट में बड़ी ही आसानी से आपको यह कवर मिल जाएगा। जो लोग अफॉर्ड करते हो वो इस वाटरप्रूफ कवर से अपने फोन को पूरी तरह से सुरक्षित कर सकते है।  

2. ब्लूटूथ- कई ऐसे लोग होते है जिनका फोन के बिना काम नहीं चलता ऐसे में उनके लिए उनके पास उनका फोन होना जरूरी होता है। ऐसे में आप हैण्ड फ्री रहने के लिए ब्लूटूथ का इस्तमाल कर सकते है। 

3. जीप वाला बैग – यह जीप वाला बैग आपको आसानी से बहुत ही सस्ता, मार्केट में मिल जाता है। जिससे आपका मोबाईल सुरक्षित रहेगा। इस बैग में फोन रहने पर भी आपका टच काम करेगा। जिस वजह से आप अपने मोबाईल को हमेशा की तरह इस्तेमाल कर पाएंगे। 

4. गुब्बारे का इस्तेमाल – गुब्बारा लेकर उसमें थोड़ा हवा भरकर मोबाईल रखे और फिर अच्छे से चिपकते हुए हवा निकाल दे। इससे गुब्बारा आपके मोबाईल के सेप में आ जाएगा। इससे आपका मोबाईल रंगो से सुरक्षित रहेगा । 

उम्मीद है हमारे द्वारा बताए गए उपाय आपके लिए कारगर साबित होंगे। OMH NEWS की तरफ से आप सभी को होली की हार्दिक बधाई।  

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...