Nov, 21, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

हादसे को बुलावा देता नायगांव का ब्रिज

Sharing is caring!

Maharashtra Desk : मुंबई में एक के बाद एक ब्रिज हादसे देखने को मिल रहे है। बावजूद इसके अधिकारी पूरी तरह से सचेत होने को तैयार नही है। हाल के सीएसटी हादसे के बाद अभी मुंबई और आसपास के इलाकों में ऐसे कई और ब्रिज है जो कभी भी हादसे का शिकार हो सकते है और अगर ऐसा हुआ तो फिर से कुछ लोगों की जिंदगी मुश्किल में पड़ सकती है। पालघर जिले के नायगांव में भी लोहे का एक पुल है जो कभी भी हादसे का शिकार हो सकता है। नायगांव स्टेशन से ईस्ट ईलाके के बीच में एक नाला है जिस पर यह लोहे का ब्रिज बना हुआ है जिसका लोहे का पोल पूरी तरह से सड़ चुका है और कभी भी टूट सकता है। 


हालांकि लोहे के ब्रिज के बगल में एक और ब्रिज बनाया गया है लेकिन अभी उस ब्रिज से आने जाने के लिए कम लोग ही तैयार होते है। क्योंकि लोहे के ब्रिज से सार्टकट पड़ता है। इसलिए कोई भी दूसरे ब्रिज पर चढ़ने की जहमत नहीं उठाना चाहता। लेेकिन अगर इस ब्रिज पर आने जाने से रोक नहीं लगाई गयी तो ब्रिज किसी भी दिन हादसे का शिकार हो सकता है। इसलिए स्थानीय अधिकारियों से इसे तोड़ने की गुहार लगाई गयी है लेकिन अभी तक इस पर कोई काम शुरु नहीं हुआ है। अगर लोगों की सुरक्षा को देखते हुए बात की जाये तो इसे पूरी तरह से बंद कर देना चाहिए या फिर पूरी तरह से तोड़ देना चाहिए। 

2
Leave a Reply

avatar
1 Comment threads
1 Thread replies
0 Followers
 
Most reacted comment
Hottest comment thread
2 Comment authors
rajRub Recent comment authors
  Subscribe  
newest oldest most voted
Notify of
Rub
Guest
Rub

What about senior citizens ..will they be able to climb n get down the stairs of new bridge..I request you please remove the staircase and extend the bridge upto station so nobody will use the old shortcut bridge.. people have to rush for trains some travel with luggage ..no rickshaw service upto station.please complete new bridge and give us service upto station.

raj
Guest

Your thoughts is very good but for this please write a latter to your VVMC Department. They will do it.

Loading...