Oct, 16, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

सिद्धू ने फिर किया विवादित ट्वीट- एयर स्ट्राइक पर उठाए सवाल..

Sharing is caring!

कांग्रेस के पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया है जिससे बवाल होना लाज्मी है। सिद्धू जब से कांग्रेस ज्वाइन किय है तब से हमेशा ही विवादों में घिरे रहते है। इससे पहले भी सिद्धू ने कई विवादित बयान दिए है. सबसे ज्यादा बवाल तब हुआ था जब सिद्धू पाकिस्तान गए थे और वह जा कर पाकिस्तानी आर्मी चीफ को गले लगाए थे। दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू अपने पाकिस्तानी मित्र इमरान खान के सपत ग्रहण में बतौर गेस्ट गए थे और वही पे वो पाकिस्तानी आर्मी चीफ बाजवा को गले लगाए थे। भारत आने के बाद सिद्धू पर बीजेपी वालो ने बहोत सवाल किए थे।

14 फेबुअरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमला के बाद भी सिद्धू ने पाकिस्तान से बात करने की वकालत की थी, जब की सारा देश गुस्से में था और देश एक ही मांग कर रहा था कि हमें  हमरे शहीद जवान भाइयो का बदला चाहिए। सिद्धू के पाकिस्तान से बात चित वाले बयान के बाद सोनी चैनल ने अपने टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से बहार कर दिया था। इस बार सिद्धू ट्वीट कर के सेना पर ही सवाल उठा रहे है. लगता है सिद्धू को सेना पर भरोसा नहीं है तभी वो ऐसी बातें कर रहे है। सेना ने आधिकारिक तोर पर बताया था कि हमने पकिस्तान में घुस कर एयर स्ट्राइक किया है जिससे पाकिस्तान में चल रहे आतंकवादी संगठन जैश -ए- मोहमद को भरी नुक्सान हुआ है। सिद्धू ने जो ट्वीट किया है उसमे वो पूछ रहे है कि एयर स्ट्राइक का पर्पस क्या था – आतंकवाट को उखाड़ना या पेड़ों को? क्या ये इलेक्शन नौटंकी है ? सिद्धू ने ये भी लिखा – उचा दूकान और फीका पकवान।

मतलब सिद्धू को अपने देश की सेना पर भरोसा नहीं है। जब सेना कह रही है कि एयर स्ट्राइक से आतंकवादियों को भारी नुक्सान हुआ है तो सिद्धू को भी मन्ना चाहिए। लगता है कि फिर से कांग्रेस के नेताओ को सबूत चाहिए। अपने सेना से हम अपील करते है कि अगली बार कोई स्ट्राइक करे तो कृप्या कर के ऐसे नेताओं को अपने फाइटर प्लेन में बांध कर ले जाये और स्ट्राइक करने के बाद वही छोर दे, इससे वो लोग खुद ही गिन लेंगे कि कितने आतंकवाद मरे गए है और कितने नहीं।  

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...