Dec, 15, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

सहवाग, कोहली और गंभीर का सम्मान समारोह और आईपीएल की ओपनिंग हुई रद्द..

Sharing is caring!

भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली, पूर्व ओपनर्स वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर को सम्मान दिए जाने वाले सम्मान समारोह को रद्द कर दिया गया है, ये फैसला दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन और जिला क्रिकेट एशोसिएशन ने किया है।  दिल्ली और जिला क्रिकेट एशोसिएशन ने यह फैसला 14 फरवरी के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को नज़र में रखते हुए किया है। पुलवामा में हुए 14 फरवरी का ये हमला बहोत ही दर्दनाक था जिसे भूलना मुमकिन नहीं है। इस हमले के दौरान 40 जवान शहीद हो गए थे।  

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बिच हो रहे वनडे सीरीज के आखरी 5 वे वनडे जो दिल्ली में होने वाला है बुधवार को, उसमे ये सम्मान समाहरोह आयोजित किया जाना था. जिसमे इन तीनो खिलाड़ियों का सम्मान किया जाने वाला था। विराट कोहली, वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर को सम्मान मिलना था, पर पुलवामा आतंकी हमले को नज़र में रखते हुए ये कार्यक्रम रद्द किया गया है। साथ ही बीसीसीआई ने भी आईपीएल की ओपनिंग समाहरोह को रद्द कर दिया है। डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने सोमवार को कहा, “हमारे पास सहवाग, गंभीर और कोहली को सम्मानित करने की योजना थी। अब हमने इसके विपरीत फैसला किया है, क्योंकि बीसीसीआई भी आईपीएल का उद्घाटन समारोह नहीं कर रहा है।

रजत शर्मा ने कहा, हमने दिल्ली पुलिस के शहीद कोष में 10 लाख रुपए दान करने का भी फैसला किया है। अब तक 90 प्रतिशत टिकटों की बिक्री हो चुकी है। डीडीसीए ने इस मैच में राज्य के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को वीआईपी पास देने का फैसला किया है।इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की बिच कल 13 मार्च बुधवार को दिल्ली में वनडे सीरीज का 5 वा मैच खेला जाएगा। देखना ये है कि सीरीज किसके नाम होती है, मुकाबला बराबरी का है, दोनों टीम 2 – 2 की बराबरी है। कल का मैच फाइनल है जो जीतेगा वो इस सीरीज को अपने नाम कर लेगा।   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...