Dec, 15, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वन डे में विराट के शतक से बची लाज़.

Sharing is caring!

Mumbai : आज का मैच जामथा (नागपुर) के विभद्र क्रिकेट एसोशिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था और भारत को बल्लेबाजी करने का मौका दिया था, लेकिन भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी फीका रहा. विराट कोहली ही एक ऐसे बल्लेबाज रहे जो अकेले पिच पर खरे रहे. विराट कोहली के बाद विजय शंकर 40 के आकर को पार किये लेकिन वो भी अर्ध शतक से पहले आउट हो गए. ऐसा लग रहा था जैसे भारतीय बल्लेबाजों को जल्दी पवेलियन जाना हो, एक के बाद एक सभी बल्लेबाज़ वापस चले जा रहे थे। भारत की सुरुआर ही ख़राब रही और दोनों ओपनर सस्ते में पवेलियन लौट गए।

पिछले मैच के हीरो महेंद्र सिंह धोनी और केदार जाधव भी इस बार कुछ न कर सके। भारतीय मधय करम की समस्या अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुयी है। पिछले मैच के बाद ये कहा जा रहा था कि मध्य करम की समस्या सुलझ गयी है लेकिन अभी पूरी तरह से मध्य करम पर भरोसा नहीं कर सकते। मध्य करम में धोनी को छोर दे तो कोई अनुभवी बल्लेबाज नहीं है भारतीय टीम के पास। वर्ल्ड कप से पहले ये आखरी सीरीज है और भारतीय मधय करम के बल्लेबाजों को जिम्मेदारी से खेलने की आदत बनानी होगी नहीं तो वर्ल्ड कप में काफी दिक्कत का सामना करना पर सकता है। बहारहाल आज के मैच में ऑस्ट्रेलिआई गेंदबाजों ने भी काफी अनुसासन से गेंदबाद की है।

बल्लेबाजी – भारत रोहित शर्मा 0 रन 6 बॉल शिखर धवन  21 रन 29 बॉल और 4 चौका, विराट कोहली 116 रन 120 गेंद और 10 चौके,  अंबाति रायुडू 18 रन 32 गेंद और 2 चौके, विजय शंकर  46 रन 41 बॉल 5 चौके और 1 छक्का, केदार जाधव 11 रन 12 गेंद और  1 चौका, एमएसधोनी धोनी 0 रन और 1 गेंद रविंद्र जडेजा 21 रन और 40 गेंद कुलदीप यादव 3 रन और 3 गेंद, मोहम्मद शमी नाबाद 2 रन और 4 गेंद, जसप्रीत बुमराह 0 रन 2 गेंद, अतिरिक्त: 12 रन  भारत 250/10 (48.2) रन रेट: 5.17 

5
Leave a Reply

avatar
4 Comment threads
1 Thread replies
0 Followers
 
Most reacted comment
Hottest comment thread
5 Comment authors
adminAbhiVarshaAryanPANKHURI SINGH Recent comment authors
  Subscribe  
newest oldest most voted
Notify of
Abhi
Guest
Abhi

Bhot acha

Varsha
Guest
Varsha

Nice batting by virat. Loved it.

Aryan
Guest
Aryan

Virat is King Kohli

Loading...