Sep, 22, 2019
HOTLINE: 9594041704
BREAKING NEWS

आज का राशिफल : 18 मार्च 2019 : सोमवार

Sharing is caring!

Religious Desk : जानिए आज दिनांक 18 मार्च 2019 को आपके राशि का क्या है प्रभाव

 मेष :- अपने आत्मविश्वास पर निर्भर रहे। खुद पर भरोसा रखें और दुसरो की बहकावे में ना आए। आपका आत्मविश्वास ही आपकी ताकत है जो आपको हर परेशानियों से दूर रखती है। इसलिए दुसरो से ज्यादा अपने आप पर भरोसा करे. दूसरे के बहकावे से आपका काम ख़राब हो जाता है।  

वृष :- अपने आस-पास के लोगों से सावधान रहे। अपने काम के बारे में दुसरो से साझा करने से बचे, आपकी सराफत का फायदा उठाया जा सकता है। अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे।   

मिथुन :- अपने बातो को स्पष्ट रूप से लोगो के सामने रखे, और संभल कर सोचकर बाते बोले। आपकी बातो का गलत मतलब निकला जा सकता है। आपके सीनियर या परिवार के सदस्य से नोकझोक हो सकती है।  

कर्क :- सपनो की दुनिया से बाहर निकल हकीकत में अपने जीवन को जिए। सोच की दुनिया से बाहर निकले। दोस्तों से सम्बन्ध बनाकर रखे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे। जो काम करने का सोच रहे है उसके बारे में अच्छे से जाँच पड़ताल कर लें।   

सिंह :- अपने रिश्तो को संभल कर रखे, टूटने ना दे। अपने सीनियर या परिवार के लोगों के साथ मीठी स्वर का इस्तेमाल करें। जिम्मेदारियों की वजह से कुछ चीजे आप भूल सकते है। इसलिए जरुरी की बातो को लिखकर रखे। 

कन्या :- आपका समय बहुत अच्छा चल रहा है। अपने घरवालों के साथ अधिक समय बिताए। किसी अन्य भाषा का अध्ययन करे। आपके लिए लाभदायक होगा। आपके साथ कुछ नया हो सकता है।  

तुला :- अपने आप में बदलाव लाने का ये सही समय है। समय के अनुकूल खुद में परिवर्तन लाए।  परीक्षा से ना डरे, उसका सामना करे। आत्मविश्वास आपको सफल बनाएगी। 

वृश्चिक :- आपकी बातों का गलत मतलब निकला जा सकता है। संभल कर रहे, स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है। अपने मित्रो से अच्छा रिश्त बना कर रखे, उनकी आवश्यकता पर सकती है। 

धनु :- हर तरह की परिस्थिति का सामना करने के लिए तैयार रहे। अपने आप पर भरोसा रखे। दूसरे की मनोदशा समझने की कोशिश करे। अपने योजना के बारे में दूसरे के साथ साझा न करें। 

मकर :- अपने आप पर भरोसा रखे। खुद अपनी समस्याओ को सुलझाने का रास्ता ढूंढे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे।   

कुम्भ :– खुद की गलतियों से सिख ले। दुर्घटना की संभावना है। वाहन चलाते समय सावधानी वरते, तनाव से बचे, स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है।  

मीन :- किसी तरह के झंझट से दूर रहे। अपनी आत्मा को शांत कर के रहे। समस्याओ से बचे। दूसरे से बहस न करे।   
आपका दिन मंगलमय हो।   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of
Loading...